Noida Crime News: घरेलू विवाद के चलते पिता ने डेढ़ वर्षीय बेटी को उतारा मौत के घाट, पत्नी से हुआ था झगड़ा

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 03:50 PM (IST)

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां शुक्रवार रात को एक दंपति के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद गुस्से में आकर युवक ने अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

पहले पत्नी को पीटकर निकाला था घर से बाहर 
बता दें कि मामला जिले के जेवर थाना क्षेत्र के नई बस्ती का है। जहां के निवासी दीपक का किसी बात को लेकर अपनी गायत्री पत्नी से झगड़ा हो गया। छोटी सी बात से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दीपक ने गुस्से में आकर गायत्री को पीटा और फिर घर से बाहर निकाल दिया। वहीं, जब इस सबसे भी दीपक का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
बृजभूषण सिंह बोले- एक पैर निकालने के चक्कर में दलदल में फंसते जा रहे हैं पहलवान
- CM Yogi ने जनता की समस्याओं को देखते हुए दिए सख्त निर्देश, कहा- 'तहसील, ब्लाक और थाने में खराब प्रदर्शन वाले अफसरों को हटाएं'


क्या कहती है पुलिस?
पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) साद मियां खान ने बताया कि जेवर थाना क्षेत्र के मोहल्ला सल्यान नयी बस्ती में रहने वाले दीपक की शादी गायत्री से हुई है। दोनों के 4 बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात दीपक ने गुस्से में अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी कीर्ति की गला दबा कर हत्या कर दी। खान ने बताया कि इस घटना में कृति की मौत हो गई। जब वह उक्त घटना को अंजाम दे रहा था तो उसके 3 अन्य बच्चे मौके पर मौजूद थे। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static