पिछले 6 वर्षों से पिता कर रहा था बेटी का रेप, तीसरी बार गर्भपात कराने को हुई मजबूर

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2019 - 12:48 PM (IST)

फिरोजाबादः फिरोजाबाद से पिता-पुत्री के रिश्ते को कलंकित करने का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई। दरअसल, एक 22 साल की युवती ने अपने पिता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। युुवती ने बताया पिता पिछले 6 वर्षों से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा है। इतना ही नहीं उसका 2 बार गर्भपात कराया जा चुका है। तीसरी बार फिर वह गर्भवती हुई तो पिता उसे गर्भपात कराने को मजबूर कर रहा था कि पीड़िता ने तंग आकर पुलिस को इसकी सूचना दी।

उत्तर के कोटला रोड निवासी युवती ने पुलिस को आपबीती सुनाते हुए बताया कि उसका पिता 6 वर्षों से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा है। लोक लाज के डर से उसने किसी को कुछ नहीं बताया। वह पिता की सारी बातें मानती रही। वह मन ही मन घुटती रही। युवती के मुताबिक वो दो बार गर्भवती हुई। इस बार फिर गर्भपात का दबाव बना रहा था। इसी बात को लेकर पिता ने युवती के साथ मारपीट कर दी। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को फोन इसकी जानकारी दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित लड़की की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। इस बारे में सीओ सिटी संजय वर्मा ने बताया युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static