आज से 3 दिन तक वाराणसी में रहेंगी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, जानें पूरा शेड्यूल

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 01:28 PM (IST)

Varanasi: देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज यानी शुक्रवार से तीन दिवसीय दौरे पर वाराणसी में रहेंगी। जहां शुक्रवार की देर रात को वह काशी पहुंचेगी और वहां के बीएलडब्ल्यू गेस्ट हाउस में विश्राम करेंगी। इसके बाद वित्त मंत्री शनिवार को सुबह आठ बजे से स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी और रविवार को सुबह काशी तमिल संगम कार्यक्रम के तहत बीएचयू में बैठक करेंगी।

बता दें कि शुक्रवार देर रात को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण तीन दिनों के लिए वाराणसी पहुंच रही है। जहां शनिवार को सुबह आठ बजे से वित्त मंत्री स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी। इसके बाद रविवार को सुबह काशी तमिल संगम कार्यक्रम के तहत बीएचयू में बैठक करेंगी और छात्रों से संवाद करेंगी। साथ ही वित्त मंत्री दोपहर के दो बजे रिंग रोड के पास स्थित तुलसी पट्टी में बनने वाले आर झुनझुनवाला शंकरा आई हॉस्पिटल का भूमि पूजन करेंगी। वहीं, रविवार को वित्त मंत्री एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद दिल्ली रवाना हो जाएगी।

दरअसल वाराणसी में 250 बेड के आंख के अस्पताल का  शिलान्यास वित्त मंत्री की मौजूदगी में किया जाएगा। वहीं, बताया जा रहा है कि करीब एक साल में ही यहां ओपीडी को शुरू कर कम पीस में मरीजों को बेहतर इलाज मुहैया करवाया जाएगा। बता दें कि काशी तमिल संगमम के दौरान इस अस्पताल की स्थापना की रूपरेखा बनाई गई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static