काम पर जा रही महिला को सरेराह गोलियों से भूना, वारदात CCTV कैमरे में कैद

punjabkesari.in Thursday, Oct 25, 2018 - 01:45 PM (IST)

शामलीः उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों को पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है, इसकी ताजा उदाहरण शामली में देखने को मिली है। जहां घर से काम पर जा रही महिला को एक बदमाश ने सरेराह गोलियों से भून डाला। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला सदर कोतवाली के मोहल्ला पंसारीयान का है। यहां की निवासी मौसम नाम की एक महिला शहर के ही एक मिठाई की दुकान पर नौकरी करती है। महिला गुरुवार तड़के घर से काम के लिए निकली थी। वहीं इस दौरान बीच रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे एक बदमाश ने महिला के पीछे से कमर में सटा कर गोली मार दी।

इसके बाद बदमाश ने महिला पर 2 और गोलियां चला दी। हत्या की पूरी वारदात पास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बदमाश महिला को गोली मारकर मौके से फरार हो गया। हत्या की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और मौके पर पहुंची पुलिस नहीं मृतक महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और सीसीटीवी कैमरे की मदद से हत्यारों की तलाश में जुट गई है। महिला की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि हमारी किसी से कोई रंजिश नहीं थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static