Firozabad Lok Sabha Seat: सिरसागंज में मतदान का बहिष्कार, अब तक नहीं पड़ा एक भी वोट

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 09:09 AM (IST)

Firozabad Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए आज सुबह 7 बजे से ही मतदान जारी है। तीसरे चरण में यूपी की 10 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर भी सुबह से मतदान जारी है। लेकिन,  सिरसागंज के ग्राम नागला बुधुआ के बूथ संख्या 219 पर ग्रामीणों ने सड़क और तालाब की समस्या को लेकर लोकसभा चुनाव का बहिष्कार कर दिया। यहां पर अब तक एक भी वोट नहीं डाला गया।

ग्रामीण वोट डालने को नहीं हुए राजी
बता दें कि फिरोजाबाद में सिरसागंज के ग्राम नागला बुधुआ के बूथ संख्या 219 पर ग्रामीणों ने सड़क और तालाब की समस्या को लेकर लोकसभा चुनाव का बहिष्कार कर दिया। ग्रामीणों के इस निर्णय के बारे मे जब प्रशासन को जानकारी हुई तो बीडीओ और नायब तहसीलदार गांव पहुंच गए। अधिकारियों ने ग्रामीणों को बहुत समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण वोट करने को राजी नहीं हुए।

इस सीट से मैदान में है यह उम्मीदवार
भाजपा ने पिछली जीत के बावजूद टिकट बदलकर ठाकुर विश्वदीप सिंह को दंगल में उतारा है। सपा ने भी यहां तगड़ा दांव चलते हुए वर्ष 2014 में चुनाव जीते अक्षय यादव को टिकट दिया है। वहीं, बसपा ने चौधरी बशीर को मैदान में उतारकर सपा को झटका देने की कोशिश की है। आज मतदाता वोट कर इनकी किस्मत का फैसला करेंगे।

यह भी पढ़ेंः Mainpuri Lok Sabha Seat: मैनपुरी सीट पर मतदान जारी, मतदाताओं में दिख रहा गजब का उत्साह; बूथों पर लगी लंबी कतारें
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मैनपुरी लोकसभा सीट पर सुबह 7ः00 बजे से मतदान शुरू हो गया है। यहां पर कड़ी सुरक्षा के बीच 1646 मतदेय स्थलों पर आज वोटिंग होगी। मतदान केंद्रों पर सुबह से ही मतदाताओं की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई है। यहां लोगों में काफी उत्साह नजर आ रहा है।

 

   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static