Firozabad News: बिजली विभाग की लापरवाही ने ली जान, करंट लगने से दो किसानों की मौके पर हुई मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 03:21 PM (IST)

(अरशद अली)Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में बिजली विभाग की लापरवाही ने दो किसानों की जान ले ली और एक गंभीर रुप से झुलस गया। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शिकोहाबाद बटेश्वर मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही एसडीएम तहसीलदार शिकोहाबाद सीओ सिरसागंज और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष क्षेत्रीय विधायक मौके पर पहुंच गए और मुआवजे का आश्वासन देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

PunjabKesari

करंट लगने से दो किसानों की मौके पर हुई मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, फिरोजाबाद जिले के थानां नसीरपुर के नसीरपुर गांव में बिजली के खम्बे पर करंट आने से किसान राज किशोर पुत्र अजब सिंह व राजबहादुर पुत्र तेजपाल की घटना स्थल पर मौत हो गई और एक किसान जगदीश झुलस जाने के कारण गंभीर घायल हो गया। जब बात की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए और मुआवजे की मांग को लेकर शिकोहाबाद बटेश्वर मार्ग पर जाम लगा दिया।

PunjabKesari

ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
आपको बता दें कि इसके बाद घटना की सूचना पर एसडीएम विवेक मिश्रा तहसीलदार सिदार्थ सिंह शिकोहाबाद सीओ प्रवीण कुमार सिरसागंज थानाध्यक्ष नसीरपुर ने मौके पर पहुंचकर सड़क जाम खुलवाया।  ग्रामीणों ने  इसके बाद शवों को पेट्रोल पंप पर रख दिया।  पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष, भाजपा नेता विजय प्रताप सिंह, क्षेत्रीय विधायक, सपा विधायक सर्वेश यादव मौके पर पहुंचे और समझा बुझाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static