लखनऊ हादसे में पहली मौत, सपा प्रवक्ता की मां का निधन...सिविल अस्पताल में हो रहा था इलाज

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 11:52 AM (IST)

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के अलाया अपार्टमेंट हादसे में सपा प्रवक्ता की 72 वर्षीय मां थोड़ी देर पहले रेस्क्यू किया गया। जिसके बाद उन्हें सिविल हॉस्पिटल लाया गया। गंभीर हालत के चलते उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। बचाई गई महिला तकरीबन 14 घंटे तक मलबे में फंसी रहीं।
PunjabKesari
राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके में एक बहुमंजिला इमारत (Building Accident) के ढहने से मलबे (Debris) में दबकर कई लोग गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए। एसडीआरएफ (SDRF), एनडीआरएफ (NDRF) और सेना की टीमों ने बुधवार तड़के तक बचाव अभियान चलाया, सावधानी से मलबे (Debris) को हटाया और फंसे हुए निवासियों को बाहर निकाला। रेस्क्यू करने में लगी टीमों ने कम से कम 14 घायल (Injured) लोगों को बाहर निकाल लिया और इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) भेज दिया। हादसे के बाद आसपास की इमारतों में भी दरारें आ गई हैं। घायलों को लखनऊ के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।
PunjabKesari
वहीं राजधानी के वजीर हसन रोड पर हुए अलाया अपार्टमेंट हादसे में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कड़ा रुख अपनाया है। सीएम ने 3 सदस्यीय टीम को पूरे हादसे की जांच कर सात दिनों में रिपोर्ट देने के आदेश दिए हैं। रिपोर्ट के बाद दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होना तय है। तीन सदस्यीय कमेटी में मंडलायुक्त रोशन जैकब, जॉइंट सीपी पियूष मोर्डियाऔर पीडब्ल्यूडी के चीफ इंजीनियर शामिल हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static