बिजनौर के रहने वाले एक परिवार के पांच लोग की कश्मीर में मौत, दम घुटने से मौत की जातई जा रही आशंका

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 04:47 PM (IST)

बिजनौर/ श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में बुधवार को अपने किराए के घर में तीन बच्चों सहित एक परिवार के पांच सदस्य मृत पाए गए। परिवार उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला था। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि माजिद अंसारी (35) और उनके परिवार के चार सदस्यों को कुपवाड़ा जिले के क्रालपोरा में उनके पड़ोसियों ने किराए के आवास में बेहोश पाया तथा उसके बाद पड़ोसियों ने स्थानीय चिकित्सक से मदद मांगी। उन्होंने कहा कि जांच में पांचों को मृत घोषित कर दिया गया। आशंका जाई जा रही है कि दम घुटने से सभी की मौत हुई है। अधिकारियों ने बताया कि दम घुटना मौतों का संभावित कारण है, जबकि पुलिस ने पूछताछ की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 ठंड से बचाव के रूम में जलाई गई थी अंगीठी
पुलिस ने बताया कि चिकित्सकीय जांच में संभावना जताई गई है कि इन पांचों सदस्यों की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। इस परिवार की मौत ठंड से बचाव के लिए जलाई गई अंगीठी से निकले धुएं से दम घुटने के कारण हुई है। जबकि पुलिस ने पूछताछ की कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि पांच सदस्यों के इस परिवार की मौत के पीछे का कारण क्या है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 काम के सिलसिले में परिवार गया था कश्मीर
कुपवाड़ा जिले के क्रालपोरा में मृत पाए गए एक ही परिवार के पांच सदस्यों की पहचान भी हो गई है। अन्य मृतकों की पहचान माजिद अंसारी (35), उनकी पत्नी सोहाना खातून (30) और उनके तीन बच्चों फैजान (4), अबू जर (3) और एक नवजात शिशु के रूप में हुई है। यह परिवार कुछ समय पहले ही उत्तर प्रदेश के बिजनौर से करालपोरा में काम के सिलसिले में आया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static