अतीक अहमद की पत्नी और बेटे AIMIM में शामिल, ओवैसी बोले- सपा-बसपा को गठबंधन करना है तो हमारे पास आएं

punjabkesari.in Tuesday, Sep 07, 2021 - 03:26 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर मंगलवार को अपने तीन दिवसीय दौरे पर यूपी पहुंचे एआईएमआईएम (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने रामनगरी अयोध्या से अपने अभियान का आगाज कर दिया है। इस अवसर पर हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन औवैसी ने पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद की पत्नी परवीन तथा बेटे को अपनी पार्टी में शामिल कराया।

बता दें कि अयोध्या के रुदौली में सभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन औवैसी ने अपने इरादे स्पष्ट किए। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी तो महाराष्ट्र, बिहार व पश्चिम बंगाल के बाद उत्तर प्रदेश में भी अब विधानसभा चुनाव लड़ेगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि किसी भी राजनीतिक पार्टी से हम गठबंधन को तैयार हैं, लिहाजा वो लोग हमसे आकर बात करें। औवैसी ने सपा-बसपा को गठबंधन करना है तो वो पहले हमसे गठबंधन करने के लिए आए। हम उनसे बात करने के लिए तैयार हैं।

गौरतलब है कि रामनगरी अयोध्या इन दिनों सियासत का दंगल बन चुकी है। रामनगरी पर अब हर दल की निगाहें टिकी हुई हैं। प्रमुख राजनीतिक दल यूपी विधानसभा चुनाव 2022 का आगाज रामनगरी से करने में लगे हैं। भाजपा तथा बसपा प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन कर चुकी है, तो समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल भी यात्रा लेकर आ चुके हैं। जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह भी रामलला का दर्शन पूजन कर अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कर चुके हैं। इन सब के बीच आज असदुद्दीन ओवैसी भी अयोध्या के मुस्लिम बाहुल्य विधानसभा क्षेत्र रुदौली से विधानसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static