BJP विधायक के बेटे सहित 4 पर लाखों की लूट का आरोप: पीड़ित ने जान से मारने की धमकी एवं मारपीट का मामला कराया दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 10:15 AM (IST)

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में पुलिस ने भाजपा विधायक के बेटे पर मारपीट करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि जिले के खंडासा थानाक्षेत्र के रामनगर गांव के श्याम बहादुर सिंह की शिकायत पर फैजाबाद के कोतवाली शहर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। सिंह ने अपनी प्राथमिकी में कहा है कि सोमवार की देर रात जब वह फैजाबाद के रोडवेज बस स्टेशन पर खड़े थे, तब एक सफेद एसयूवी गाड़ी वहां पहुंची और चार लोगों ने उस वाहन से बाहर आकर उन पर हमला किया और उन्हें बेरहमी से पीटा। सिंह के अनुसार उनमें से एक ने उन पर पिस्तौल तान दी और गोली मारने की धमकी दी।

PunjabKesari
शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि वाहन को रुदौली से भाजपा विधायक रामचंद्र यादव का पुत्र आलोक यादव चला रहा था। सिंह ने आरोप लगाया कि उन लोगों ने रुपये से भरा बैग भी छीन लिया जिसमें करीब एक लाख रूपये नकद और कुछ दस्तावेज थे। उन्होंने बताया कि जब वह मदद के लिए चिल्लाये और जनता इकट्ठा हुई तो वे भाग गए। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की जद में आ गयी। सिंह ने अपनी प्राथमिकी में यह भी कहा है कि यदि उनके साथ या उनके परिवार के साथ कोई अनहोनी होती है तो इसके लिए रुदौली विधायक रामचंद्र यादव जिम्मेदार होंगे।

उन्होंने यह भी आशंका जताई कि भविष्य में उन्हें निशाना बनाया जा सकता है और उनपर हमला किया जा सकता है। अयोध्या के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसएसपी शैलेश पांडेय ने कहा कि मंगलवार देर शाम प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static