गूंगी युवती से 3 दरिंदों ने गैंगरेप कर बनाई वीडियो, पीड़िता ने इशारों में बताई दुख की दास्तान

punjabkesari.in Monday, May 27, 2019 - 11:25 AM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश के रामपुर से गैंगरेप का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर किसी की खून खौल उठेगा। जहां दरिंदों ने एक गुंगी युवती से सामूहिक रूप से दुस्साहसिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं दरिंदों ने इस सारी घटना का वीडियो भी बनाया।

मामला मिलक थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली एक गूंगी युवती को उसके ही गांव के 3 युवकों द्वारा अपनी हवस का शिकार बनाया गया। तीनों दरिंदों ने अपनी हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए घटना के दौरान वीडियो भी बनाया। पीड़िता ने जब परिजनों के सामने उसके शरीर और आत्मा पर दिए गए जख्मों को अपने ही अंदाज में बयां किया तो परिजनों के पैरों तले की जमीन खिसक गई। परिजन पीड़िता की दुख भरी दास्तां का एहसास करते हुए उसे लेकर थाने पहुंचे। जहां पर तीनों दरिंदों के खिलाफ इस हैवानियत भरी घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा के मुताबिक मिलक थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ तीन युवकों द्वारा बलात्कार की घटना को अंजाम दिए जाने और वारदात का वीडियो बनाएं जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित पक्ष की ओर से तीन युवकों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जिसमें पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने मे कामयाबी हासिल कर ली है। जबकि एक अन्य फरार युवक की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static