डैडी 2 साल से कर रहे बैड टच...चलती क्लास में बोली बच्ची, बात सुन शिक्षिका के उड़े होश

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 03:15 PM (IST)

गाजीपुर (अनिल कुमार): उत्तर प्रदेश के प्राथमिक विद्यालयों में छात्राओं को 'गुड टच बैड टच' के बारे में लगातार जानकारी दी जा रही है। जिससे वह जान सके कि कौन व्यक्ति उनके साथ गुड टच कर रहा है और कौन सा बैड टच। इसी का अब एक सकारात्मक परिणाम निकाल कर सामने आया है। दरअसल, गाजीपुर के कंपोजिट विद्यालय में जब एक शिक्षिका बच्चों को 'गुड टच बैड टच' की जानकारी दे रही थी तभी एक छात्रा ने अपने पिता की शर्मनाक करतूत शिक्षाका को बताई। बच्ची की बात सुन शिक्षिका दंग रह गई और मामले की जानकारी प्रिंसिपल और पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए छात्र के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
PunjabKesari
जानें क्या है पूरा मामला?
मामला जिले के जमानिया थाना क्षेत्र का है। जहां पर 2 दिनों पूर्व कम्पोजिट विद्यालय में छात्राओं को 'गुड टच बैड टच' के बारे में जानकारी दी जा रही थी। इसी दौरान वहां पर कक्षा 5 में पढ़ने वाली छात्रा ने अपने सहेली के माध्यम से प्रिंसिपल को बैड टच के बारे में जानकारी दी। पीड़ित छात्रा ने प्रिंसिपल को बताया कि पिछले दो सालों से उसके पिता बैड टच कर रहे हैं। जब उसकी मां घर में नहीं होती है तब जबरदस्ती अपने कमरे में ले जाते हैं और प्रताड़ित करते हैं। छात्रा ने बताया कि पिता ने इस बात को किसी को भी बताने से मना किए हैं। जान से मारने की धमकी भी देते हैं। छात्र के द्वारा जानकारी मिलने पर विद्यालय प्रशासन भी एक्टिव हुआ और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए चाइल्ड लाइन केयर के अधिकारियों से छात्र की काउंसलिंग कराई। काउंसलिंग के दौरान भी छात्र ने पिता द्वारा की गई गंदी हरकतों के बारे में बताया। जिस पर पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई की।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि इस मामले में विद्यालय की तरफ से उन्हें जानकारी मिली थी। जिसके बाद छात्र की काउंसलिंग के उपरांत उसकी तहरीर पर पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
बलरामपुर: देवी पाटन मंदिर में योगी आदित्यनाथ ने किया दर्शन-पूजन, स्कूली बच्चों से बांटी टॉफी-चॉकलेट

दो दिवसीय दौरे पर पूर्वी उत्तर प्रदेश के बलरामपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दूसरे दिन शुक्रवार को सुबह सुबह 51 शक्तिपीठों में से एक देवी पाटन मंदिर में दर्शन पूजन किया। मंदिर में विधि विधान से दर्शन पूजन के उपरांत मुख्यमंत्री ने देवीपाटन मंदिर में निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने यहां गौशाला में गौ-सेवा की और श्री मां पाटेश्वरी सेवाश्रम चिकित्सालय का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static