उन्नाव में दलित युवती हत्या कांड: DM ने शव को दोबारा पोस्टमार्टम के दिए निर्देश, परिजनों ने रेप के बाद हत्या का लगाया आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Feb 15, 2022 - 07:47 PM (IST)

उन्नाव: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के कब्बा खेड़ा में दलित युवती की हत्या मामले में डीएम ने शव को दोबारा पोस्टमार्टम कराने के निर्देश दिए हैं। डीएम के आदेश के मुताबिक युवती का के शव को पीजीआई के डॉक्टरों की टीम दोबारा पोस्टमार्टम करेंगी। दरअसल, पीड़ित परिजनों का आरोप है पहले युवती के साथ रेप किया गया। फिर उसकी हत्या कर शव को खेड़ा स्थित दिव्यानन्द आश्रम के बगल में खाली पड़ी जमीन गाड़ दिया गया। पीड़ित परिजनों ने पूर्व सपा नेता के बेटे पर रेप और हत्या का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी निवासी एक दलित महिला की बेटी आठ दिसंबर 2021 से गायब थी। युवती की मां ने नौ दिसंबर को पूर्व मंत्री के बेटे रजोल सिंह के खिलाफ बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। महिला ने इस बीच स्थानीय पुलिस और उच्च अधिकारियों से भी संपर्क किया और किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए उनसे लगातार आरोपी रजोल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

PunjabKesari

युवती की मां ने 24 जनवरी को लखनऊ में  पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए आत्मदाह की कोशिश की, जिसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने रजोल सिंह को गिरफ्तार किया था। बाद में युवती के शव को पुलिस ने बरामद किया फिर उसे पोस्टमार्टम कराया।  जिसमें युवती के गर्दन की हड्डी टूटी मिली सिर में उसके दो घाव के निशान भी मिले थे। उसके बाद परिजना लगातार रेप का आरोप लगाकर दोबारा पोस्टमार्टम की मांग कर रहे थे। फिलहाल डीएम ने दोबारा पोस्टमार्टम कर पीड़ित को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static