कांग्रेस पर बरसे पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, इंडिया गठबंधन को बताया कांग्रेस का गोदी गैंग

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 08:40 AM (IST)

रामपुर: भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुल्क विरोधी दुष्प्रचार, मोदी विरोधी प्रहार गाली के मवालियों के कुंठित कुनबे का कॉमन कार्यक्रम बन गया है। उन्होंने इंडिया गठबंधन को कांग्रेस का गोदी गैंग बताया। नकवी ने कहा कि हार की हताशा में गाली का तमाशा करते-करते, इनका हर साथी गाली का गुरु घंटाल बनने की होड़ में जुटे रहे।

रामपुर: कांग्रेस पर बरसे पूर्व केंद्रीय मंत्री नकवी, बोले : भारत की धाक-धमक को धूमिल करने की धूर्ततापूर्ण धुन में जुटा कांग्रेस का गोदी गैंग

दो सफल कार्यकाल पूरे कर तीसरे की तरफ बढ़ चुकी भाजपा
जिला पंचायत प्रशासन के तत्वावधान में पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बुधवार दोपहर तीन बजे रठौंडा के ऐतिहासिक शिवमंदिर प्रांगण में किसान मेले का आगाज किया। इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बिना रिमोट और कुनबे के सपोर्ट वाली पहली गैर कांग्रेस सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सुशासन और स्थायित्व के कीर्तिमान के साथ अपने दो सफल कार्यकाल पूरे कर तीसरे की तरफ बढ़ चुकी है। कांग्रेस का 'गोदी गैंग हमेशा परिवार, प्रतिनियुक्ति या फिर रिमोट की रोबोट वाली सत्ता की सामंती सोच में चकनाचूर रहा है।

mukhtar 1

जिसका अन्दर कोई मोल नहीं बाहर कोई भाव नहीं
पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि फिसलन भरी फील्ड में फिसड्डियों की फिक्सिंग का खेल भी फेल हो रहा है। सियासी बंजर में साजिशों का खंजर भी काम नहीं करता।कांग्रेस डायनेस्टी का डिफॉल्टर क्रेडिट कार्ड बन गई है, जिसका अन्दर कोई मोल नहीं बाहर कोई भाव नहीं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा, सहयोगी दल जबर्दस्त जनादेश के साथ 400 सीट पार करेगा । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्राउंड जीरो के ऐसे ग्लोबल हीरो साबित हुए हैं जिन्होंने नाकामियों के निशान मिटा कामयाबी की लहलहाती फसल तैयार की है। उसे 'कुशासन की मंडली, करप्शन की कुण्डली, के हवाले देश के विकास और विश्वास को बंधक नहीं होने देगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static