Gorakhpur: जिंदा जलने से बचे 42 यात्री, चलती रोडवेज बस में लगी आग, कोई हताहत नहीं

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2023 - 03:44 AM (IST)

गोरखपुर: वाराणसी से आ रही उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (Up Roadways) की वातानुकूलित बस (Bus) में बुधवार को बड़हलगंज थाना क्षेत्र के पटना चौराहा इलाके में आग (Fire) लग गयी। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। हालांकि सतर्क बस चालक (bus driver) ने समय रहते बस को रोक दिया और सभी 42 यात्री बस से सुरक्षित उतर गए।

सभी 42 यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया
बड़हलगंज थाने के निरीक्षक कल्याण सिंह सागर के अनुसार, आग और यातायात पर काबू पाने के लिए दमकल की एक गाड़ी को जल्द ही मौके पर भेजा गया। उन्होंने कहा कि आग इतनी भीषण थी कि राप्तीनगर डिपो की उप्र 53 डीटी 8033 बस पूरी जलकर खाक हो गई, हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। निरीक्षक ने बताया, "दमकल की मदद से एक घंटे के भीतर आग पर काबू पा लिया गया और सभी 42 यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।"

अन्य बस के चालक ने इंजन से धुआं निकलते देखा
घटना की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि जैसे ही बस पटना चौराहा पहुंची, एक अन्य बस के चालक ने इंजन से धुआं निकलते देखा और वातानुकूलित बस के चालक शैलेंद्र कुमार सिंह को इसकी सूचना दी। चालक एवं परिचालक विपिन मौर्य ने बस को रुकवाया और यात्रियों को सकुशल नीचे उतारने में मदद की। हालांकि कई यात्रियों का सामान बस में ही छूट गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static