Gorakhpur Accident: अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई पिकअप वैन, 3 की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 09:34 AM (IST)

Gorakhpur Accident: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बुधवार की रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक पिकअप अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गई। जिससे उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, पिकअप में सवार 8 अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना गोला इलाके के गोपालपुर-माल्हनपार मार्ग पर स्थित परसिया रावत गांव के पास रात 10 बजे की बताई जा रही है।

PunjabKesari

हादसे के बाद मौके पर मची चीख पुकार
मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया। जिनमें 3 घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। उनकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस ने मृतकों का शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

PunjabKesari

अंतिम संस्कार से वापस लौट रहे थे सभी लोग
बताया जा रहा है कि सिकरीगंज इलाके के पिड़रा महदेवा बाजार के रहने वाले कुछ लोग गोला कस्बा स्थित सरयू घाट पर एक महिला के शव का अंतिम संस्कार करने गए थे। रात करीब 10 बजे लगभग 10 से 12 लोग अंतिम संस्कार कर पिकअप में सवार होकर गांव वापस लौट रहे थे। अभी वे चीनी मिल रोड पर परसिया रावत गांव के पास पहुंचे ही थे कि पिकअप अनियंत्रित होकर एक खंभे से टकरा गई।

PunjabKesari

तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई
तेज रफ्तार पिकअप के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद मौके पर ही 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचान रामलखन (75) निवासी उड़री, थाना सिकरीगंज, इसी गांव के किशन (14) पुत्र अक्षय और विश्वनाथ (65) निवासी पहचान पिड़रा, महदेवा, थाना सिकरीगंज के रुप में हुई। जबकि 8 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें तुरंत तीन एंबुलेंस से सीएचसी गोला पहुंचाया गया।

PunjabKesari

दुर्घटना के बाद पिकअप चालक मौके से फरार
बता दें कि भीषण सड़क हादसे हुए घायल गांव के श्रीराम (65), रामनवल (55) और सूरज (17) की हालत नाजुक बनी हुई है। जबकि किशन (25), प्रिंस (16), हिमालय (15), सोनू (20) और कुल्लूर (60) गंभीर रूप से घायल हुए  हैं। वहीं, हादसे के बाद ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी गोला अश्वनी तिवारी ने पिकअप को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। फरार ड्राइवर को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static