पूर्व मंत्री मुईद अहमद के विद्यालय का उद्घाटन करेंगे राज्यपाल राम नाईक

punjabkesari.in Friday, Jul 27, 2018 - 03:28 PM (IST)

सुलतानपुरः कांग्रेस के पूर्व मंत्री मुईद अहमद ने पिता के नाम से हमीद अहमद मेमोरियल सोसायटी का निर्माण कराया है। जिसका उद्घाटन 28 जुलाई को राज्यपाल राम नाईक करेंगे। मुईद अहमद ने कहा कि लड़कियों में शिक्षा का महत्व बढ़ रहा है, इसलिए उन्होंने इस विद्यलाय का निर्माण कराया है। इस विद्यालय में विज्ञान वर्ग और कला वर्ग के सभी विषयों से संबंधित मान्यता है।

साथ ही उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त कौमी तालीमी सोसायटी के अंतर्गत कौमी निशवां इंटर कॉलेज जो शहर के किनारे पर स्थित है। इसकी सीबीएसई बोर्ड से मान्यता है। उन्होंने भाजपा सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि यूपी बोर्ड परीक्षा नकलविहीन सम्पन्न हुई जोकि हर्ष का विषय है। उन्होंने कहा शिक्षा का गिरता स्तर आगामी पीढ़ियों को खराब करेगा इसलिए उन्होंने क्षेत्र में कई गुणवत्तापरक संस्थान की स्थापना की है।

इतना ही नहीं पूर्व मंत्री ने कहा, बीजेपी का मुखिया यदि राज्यपाल राम नाईक जैसा हो जाए तो उन्हें भाजपा में जाने से कोई गुरेज नहीं, लेकिन बीजेपी -लिंचिंग, गाय, अखलाख के फेर में पड़ी है। पीएम मोदी शब्दों के जादूगर हैं।

उन्होंने राहुल गांधी की तारीफ में कहा कि उन्होंने संसद की गरिमा को बढ़ाया, राहुल गांधी ने जो बातें सदन में कहीं, वह नजीर पेश करने वाली थीं। उन्होंने कहा कि आज की राजनीति में शत्रुता का कोई स्थान नहीं है। इसीलिए राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी को गले लगाया जिस पर लोगों को अमल करना चाहिए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static