बदायूंः गम में बदलीं शादी की खुशियां, दूल्हे के भाई की सड़क हादसे में मौत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 09:32 PM (IST)

बरेली: भाई की शादी से मौसेरे भाई के साथ आ रहे युवक की बाइक को पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल युवक को पीलीभीत रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान युवक ने रविवार देर शाम दम तोड़ दिया। युवक की मौत से शादी की खुशियां गम में तब्दील हो गईं।

तेज गति से आ रही पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर
बदायूं जिले के थाना बिनावर के गांव मई रजऊ निवासी दृगपाल सिंह ने बताया कि उनके बड़े बेटे रवि का रिश्ता सिकरापुर बदायूं निवासी रामभजन की बेटी के साथ तय हुआ था। 4 सितंबर को रवि की बरात सिकरापुर गई थी। 5 सितंबर को रवि का छोटा भाई अभिषेक विदाई से पहले अपने मौसेरे भाई सूरज के साथ बाइक से मई रजऊ के लिए चल दिया। रास्ते में बिनावर से पीछे तेज गति से आ रही पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों दूर जा गिरे। हादसे में अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि सूरज को भी चोट आई।

घटना की सूचना सूरज ने परिजनों को दी। तब दृगपाल सिंह, उनके रिश्तेदार और परिजन मौके पर पहुंचे और अभिषेक को पीलीभीत रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान अभिषेक की रविवार देर शाम मौत हो गई। बेटे की मौत से दृगपाल, अभिषेक की मां मीरा देवी, भाई व बहन का रो रोकर बुरा हाल है।

 

 


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static