जीआरपी सिपाही ने परीक्षा देने जा रही छात्रा से किया रेप, नेता जी एक्सप्रेस से जा रही थी बिहार

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 01:42 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से बिहार के सासाराम में नेता जी एक्सप्रेस से परीक्षा देने जा रही एक छात्रा के साथ जीआरपी सिपाही के द्वारा प्रयागराज के एक होटल में रेप करने का आरोप लगा है। इस मामले को लेकर छात्रा ने थाना खुल्दाबाद में तहरीर दी। वहीं मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी को पुलिस ने पकड़कर जेल भेज दिया है। 

वहीं, बिहार की रहने वाली 31 वर्षीय पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह गाजियाबाद में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। वह सात मई को नेताजी एक्सप्रेस से बिहार के सासाराम में परीक्षा देने जा रही थी। उस वक्त उसके पास टिकट नहीं था। ट्रेन में उसे एस्कॉर्ट ड्यूटी पर तैनात जीआरपी का सिपाही ललित कुमार मिला। छात्रा का आरोप है कि उसने उसे एक सीट उपलब्ध कराई और कहा कि उसे कोई समस्या नहीं होगी वह सुरक्षित सासाराम पहुंच जाएगी। इस बीच उसने प्रयागराज में उसे दूसरी ट्रेन से भेजने के बहाने खुल्दाबाद थाना अंतर्गत एक होटल में ले गया। वहां पर उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देते हुए दूसरी ट्रेन में बैठाकर चला गया। छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह परीक्षा देने सासाराम चली गई।

आरोपी को भेजा गया जेल
खुल्दाबाद थानाध्यक्ष ने बताया कि छात्रा 12 मई को जीआरपी थाने पर शिकायत करने पहुंची थी। वहां से छात्रा को जीआरपी खुल्दाबाद थाने लेकर आई थी। छात्रा की तहरीर पर तत्काल सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था। उसे शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static