हरदोईः आग से 86 घर जलकर राख, एक युवक झुलसा कई जानवरों की हुई मौत

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 10:29 PM (IST)

हरदोई: जिले के बिलग्राम क्षेत्र में चूल्हे की चिंगारी से अचानक भड़की आग ने एक-एक कर तकरीबन 86 घरों को अपनी ज़द में ले लिया। आग की ऊंची-ऊंची लपटें देख कर हर तरफ कोहराम मच गया। इस आग से कई मवेशी भी ज़िदा जल कर मर गए जबकि एक युवक झुलस गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। आग से लगभग 45 से 50 लाख तक का नुक़सान होने की बात कही जा रही है।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें- भजन गायक कन्हैया मित्तल का विवादित बयान, कहा- शादी मंदिर में होगी तो लव जिहाद जड़ से खत्म हो जाएगा

कैसे लगी आग? 
गंगा की तलहटी में बसे कटरी बिछुइया गांव के एक छोर पर बने घर में अचानक आग लग गई। कोई कुछ समझ पाता, इससे पहले उस आग ने एक-एक कर तकरीबन 86 घरों को अपनी चपेट में ले लिया। जो-जो आग की चपेट में आया था, वह अपनी जान पर खेल कर अपनी घर-गृहस्थी को बचाने की कोशिश में जुट गया। हर तरफ कोहराम मचा हुआ था। वही इसका पता होते ही सीओ बिलग्राम सत्येन्द्र सिंह,नायब तहसीलदार ज्योति वर्मा व एसएचओ फूल सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही दमकल कर्मियों की टीम आग पर काबू पाने के लिए जुट गई। इस हादसे में कई मवेशियों के मरने की बात कही गई है। बताया गया है घंटों की मशक्कत के बाद भी आग पर काबू पाया नही जा सका था।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-
 पीलीभीतः तांत्रिक के झांसे में फंसे युवक को लगा साढ़े तीन लाख का चूना, एक का डबल के लालच में दिए थे रुपये

लगभग 86 घरों में लगी आगः अपर पुलिस अधीक्षक
वही इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि कटरी बिछिया का प्रकरण है। सतीश यादव का घर था जिसके घर में से चूल्हे की आग से आग लग गई और उसके बाद उसी के क्रम में उस गांव के लगभग 86 घरों में आग लग गई। कोई जनहानि नहीं हुई है। एक व्यक्ति बसंत कुमार जले हैं वह सीएचसी बिलग्राम में भर्ती है बाकी स्थित कंट्रोल में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static