हरदोई जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती जमाती कर रहे हैं मनमानी

4/8/2020 11:16:17 AM

हरदोई: उत्तर प्रदेश में हरदोई के जिला में अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती एवं क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखे गए जमाती मनमानी करने से बाज नहीं आ रहे हैं और पूरे अस्पताल परिसर में घूम रहे हैं। पुलिस उपाधीक्षक विजय राना ने आज यहां बताया की जिला चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में 10 जमाती भर्ती है जबकि 10 को क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया है। इनके अस्पताल परिसर में घूमने की जानकारी मिली थी। उन्होंने बताया कि आइसोलेशन वार्ड में तैनात पैरामेडिकल स्टाफ ने वहां भर्ती जमात के लोगों को वार्ड से बाहर जाने को मना किया गया ,लेकिन वह लोग उनकी बातों को नजरअंदाज करते हुए अस्पताल परिसर में घूमते नजर आये।

उन्होंने बताया कि जानकारी के बाद पुलिस ने आइसोलेशन वार्ड के बाहर घूमने वाले जमातीयो को वार्ड के अंदर ही रहने की चेतावनी दी है। उन्होंने बताया कि जमातियो की इस हरकत के बाद आइसोलेशन वार्ड के बाहर पुलिस का पहरा कड़ा कर दिया गया है और दोबारा ऐसी हरकत करने पर उनके खिलाफ कड़ी कारर्वाई करने का चेतावनी पुलिस प्रशासन ने दी है।

गौरतलब है कि हरदोई जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड और क्वारंटीन सेंटर में उन 20 लोगों को रखा गया है जो तबलीगी जमात के मरकज में शामिल लोगो के साथ मेरठ और गाजियाबाद की जमातो में शामिल थे। इनमें एक तबलीगी जमात के मरकज में शामिल जमाती भी है। हालांकि इनमें से एक ही करोना पॉजटिव था ,लेकिन बाकी 10 लोगों में कोरोना के लक्षण देखते हुए इन्हें आइसोलेट वार्ड में रखा गया है और इनके एक सप्ताह बाद दोबारा सैंपल भी भेजे जाएंगे।   


Ajay kumar

Related News