Hardoi News: पूर्व प्रधान को ईंटों से पीट-पीटकर बेरहमी से उतारा मौत के घाट, जमीन पर पड़ा मिला खून से लथपथ शव

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 01:18 PM (IST)

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में करवां गांव के पूर्व प्रधान का शव खून से लथपथ अवस्था में मिलने से गांव में तनाव फैल गया। गांव में मुर्गा फार्म के बाहर सो रहे करवां गांव के पूर्व प्रघान राम आसरे के सिर को ईंट से कुचल दिया गया। सुबह ग्रामीणों ने जब उनका शव देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। जानकारी होने पर सुबह से ही इलाके में सनसनी फैल गई और बड़ी तादाद में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी और फॉरेेंसिक की टीम मौके पर पहुंच गई और जरूरी साक्ष्य एकत्र किए । शुरूआती पड़ताल में साफ नहीं हो पाया है कि हत्या किस कारण से की गई। पुलिस फिलहाल हत्या को लेकर जमीनी रंजिश सहित अन्य कारणों के आधार पर वारदात की पड़ताल कर रही है।

PunjabKesari

पूर्व प्रधान का खून से लथपथ शव चारपाई पर पड़ा देखा तो पूरे गांव में फैल गई सनसनी
पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के कोतवाली मल्लावां क्षेत्र के करवा गांव के रहने वाले पूर्व प्रधान रामआसरे का आज खून से लथपथ अवस्था में शव पड़ा पाया गया। रामआसरे ने गांव के बाहर कल्याणी नदी के किनारे मुर्गा फार्म खोल रखा है। शनिवार की देर रात रामआसरे घर से खाना खाकर मुर्गा फार्म पर चले गए थे। बिजली ना आने के कारण वह मुर्गा फार्म के बाहर चारपाई पर ही सो गए। सुबह गांव के लोगों ने उनका खून से लथपथ शव चारपाई पर पड़ा देखा तो पूरे गांव में सनसनी फैल गई। पूर्व प्रधान की हत्या अज्ञात हत्यारों ने बेरहमी से ईंट से सिर कुचलकर की है।

PunjabKesari

जल्द ही हत्या की इस वारदात का किया जाएगा खुलासा: पुलिस
पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी और एडिशनल एसपी नृपेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस पारिवारिक लोगों से किसी रंजिश और दूसरी वजह की जानकारी करने में जुटी है। एसपी राजेश द्विवेदी के मुताबिक किसी ने रामआसरे की ईट से कुचल कर सोते समय हत्या कर दी है,तथ्यों को संकलित किया जा रहा है साथ ही तमाम पहलुओं की पड़ताल की जा रही है कि किस वजह से पूर्व प्रधान की हत्या की गई है। जल्द ही हत्या की इस वारदात का खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static