रेप से आहत युवती ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में कहा- पुलिस बहुत गंदी है

punjabkesari.in Wednesday, Jul 20, 2022 - 04:28 PM (IST)

हरदोई: जिले में बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। अतरौली थाना इलाके में रेप से आहत होकर एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उसने पुलिस को भी गंदी बताया और फिर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की सूचना पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एसपी ने एक दरोगा और 2 सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है और पूरे मामले में एएसपी पूर्वी अनिल यादव को जांच सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट के बाद आवश्यक विधिक कार्यवाही की बात कही है।

युवती के द्वारा आत्महत्या कर लेने का यह पूरा मामला अतरौली थाना इलाके का है। यहां के एक गांव की रहने वाली एक युवती ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती का शव परिजनों ने जब फांसी के फंदे पर लटकता देखा तो घर में हड़कंप मच गया। युवती के पास से परिजनों को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उसने बताया है कि अतरौली थाना इलाके का ही रहने वाला अरविंद कुमार उसे घर में घुस आया था और उसके साथ रेप किया था तथा फोटो वीडियो भी बना ली थी।

सुसाइड नोट के मुताबिक उसने फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी और उसने एक दो लोगों को भेज भी दिया था जिससे वह शर्मसार हो गई। सुसाइड नोट मिलने के बाद परिजनों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि इस मामले में एक पूर्व विवेचक दरोगा घनश्याम हेड कांस्टेबल सभाजीत व सिपाही शुभम को लाइन हाजिर किया गया है और एएसपी पूर्वी द्वारा पूरे मामले में पड़ताल की जा रही है। पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static