हरदोई: पूर्व चेयरमैन के घर बंधक बनाकर युवती से रेप, पीड़िता ने कहा-कमरे में बंद कर उसके साथ...

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2022 - 07:53 PM (IST)

हरदोई: जिले के पिहानी कोतवाली में एक युवती ने प्रेमी सहित 7 लोगों के विरुद्ध शादी का झांसा देकर लखीमपुर खीरी की नगर पंचायत बरवर के पूर्व चेयरमैन के घर पर बंधक बनाकर दुष्कर्म किये जाने का मुकदमा पंजीकृत कराया है। एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर मामले में कार्यवाई की जा रही है। पिहानी कोतवाली में लिखाई गयी रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि आनंद मोहन तिवारी निवासी गांव रैंगाई कोतवाली पिहानी के साथ उनका प्रेम प्रसंग चल रहा है इसकी जानकारी दोनों के परिवार वालों को थी। आनंद मोहन ने शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए इसके साक्ष्य उसके पास मौजूद हैं। कुछ वर्षों पहले आनंद मोहन की नौकरी सेना में लग गई, जिसके बाद से वह उससे नहीं मिल रहा था। उसने कई बार आनंद को फोन किया लेकिन उसने शादी से इनकार कर दिया।

PunjabKesari

पीड़िता ने बताया कि वह जब भी आनंद को फोन करती वह उसकी बात अपने परिवार के लोगों या रिश्तेदारों से करा देता है। वह लोग भी इस शादी से इनकार कर रहे हैं। वह कई बार आनंद के घर पर भी गई तो उसके घर वालों ने भी शादी से इनकार करते हुए उसे गाली गलौज कर घर से निकाल दिया। कुछ माह पहले आनंद के फूफा श्याम मिश्रा का उसके पास फोन आया उन्होंने बताया कि शादी के बारे में बात कर ली है। वह शादी करवा देंगे, इसकी बात करनी है इसलिए बरवर कस्बा आ जाओ। उनकी बात पर विश्वास करके जब वह बरवर गई, जहां श्याम मिश्रा उसे बरवर (लखीमपुर खीरी) के पूर्व चेयरमैन संजय के घर ले गए। वहां उसे एक कमरे में बंद कर उसके साथ जोर जबरदस्ती की। उसके विरोध करने पर उन्होंने गाली गलौज कर उसे पीटा। उसे सोशल मीडिया के जरिये रिश्तेदारी में बदनाम भी किया। इसके बाद से उसके पिता सदमे में हैं।

PunjabKesari

एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस आनंद मोहन, सत्येंद्र तिवारी उर्फ भैयन निवासी रैंगाई कोतवाली पिहानी, श्याम मिश्रा निवासी मोहम्मदी खीरी, संजय शर्मा पूर्व चेयरमैन बरवर (खीरी), पिहानी निवासी दिव्या व आनंद मोहन के माता और पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static