Hardoi Road Accident: हरदोई में दर्दनाक हादसे में 4 बच्चों सहित 8 लोगों की मौत, CM योगी ने हादसे पर जताया दुख

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 10:08 AM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बालू लदा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे झोपड़ी पर पलट गया। इस हादसे में एक ही परिवार के 4 बच्चों सहित 8 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा इस हादसे में एक बच्ची भी घायल है। वहीं हादसे के बाद से पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है। इस हादसे में पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।

हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख
उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना की व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं बच्ची को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना मल्लावां कस्बे में चुंगी संख्या 02 की है, जहां पर पर बल्ला कंजड़ अपने परिवार के साथ झोपड़ी डालकर रहता था। मंगलवार की रात रोजाना की तरह परिवार सड़क के किनारे सो रहा था। इसी बीच बुधवार को तड़के मेंहदीघाट कन्नौज की तरफ से हरदोई जा रहा बालू लदा ट्रक झोपड़ी के ऊपर पलट गया। परिवार पर बालू लदा ट्रक पलटने से पूरा परिवार उसके नीचे दब गया। वहीं जब तक बालू और ट्रक हटाकर नीचे दबे लोगों को निकाला जाता, तब तक 4 बच्चों सहित 8 की मौत हो गई। 

ट्रक गंगा किनारे से बालू लेकर हरदोई जा रहा था। बता दें कि मृतकों में बल्ला (45), उसकी पत्नी मुंदी (42), पुत्री सुनैना 5 वर्ष, पुत्री लल्ला 4 वर्ष, पुत्री बुद्धू 4 वर्ष के अलावा उसके बिलग्राम के कासुपेट मोहल्ले के रहने वाले दामाद करन पुत्र रामकिशोर 25 उसकी पत्नी हीरो 22 वर्ष व उनके पुत्र कोमल 5 वर्ष शामिल हैं जबकि पुत्री बिट्टू 4 वर्ष घायल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static