मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहां ने फिर फेंका 'बाउंसर', अब लगाया यह आरोप

punjabkesari.in Thursday, Aug 02, 2018 - 02:47 PM (IST)

अमरोहाः इंग्लैंड में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने उम्र छिपाने का संगीन आरोप लगाया है। हसीन जहां ने फेसबुक पर अपनी भड़ास निकाली है। 
PunjabKesari
हसीन जहां ने फेसबुक अकाउंट पर शमी की अलग-अलग मार्कशीटें भी पोस्ट की हैं और अन्य दस्तावेज, जिसमें शमी की जन्मतिथि अलग-अलग है। हसीन ने ये भी आरोप लगाया कि इतना बड़ा फ्रॉड करने के बाद भी शमी को हर तरफ का सपोर्ट मिल रहा है। लेकिन उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। फिलहाल इस मामले पर शमी और उनके परिजनों ने अभी चुप्पी साध रखी है। 
PunjabKesari
हसीन जहां ने शमी पर ये हमला करीब 2 महीने बाद बोला है। इससे पहले 5 मार्च को उसने सोशल मीडिया के माध्यम से पति मोहम्मद शमी पर दूसरी महिलाओं से संबंध होने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं हसीन जहां ने जेठ यानि शमी के बड़े भाई हसीब पर दुष्कर्म, ससुरालियों पर मारपीट व दहेज उत्पीड़न के आरोप लगाते हुए ससुरालियों के विरुद्ध कोलकाता में मुकदमा भी दर्ज कराया था।
PunjabKesariइसके बाद हसीन समझौता या सुलह के सारे रास्ते बंद होने के बाद फिर से मॉडलिंग की दुनिया में लौट गईं थी। उन्होंने कहा था कि वह अपने और बेटी के भविष्य के लिए दोबारा से इस कैरियर में उतरी हैं। लेकिन मंगलवार की पोस्ट के बाद ये जाहिर हो गया कि फिलहाल वो शमी के खिलाफ मोर्चा नहीं छोड़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static