Kanpur: भजन गायिका पत्नी को पति ने तीसरी मंजिल से फेंककर मार डाला, हत्यारोपी की तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 09:12 PM (IST)

कानपुर: नौबस्ता थानाक्षेत्र के आवास विकास हंसपुरम में गुरुवार देर रात पति ने भजन गायिका पत्नी को जमकर मारा पीटा और तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी पति अपनी बेटी को लेकर फरार हो गया। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की।

रुपये देने से मना करने पर आए दिन करता था पिटाई 
हरबंश मोहाल के रहने वाले शिवकुमार शर्मा ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बड़ी बेटी 35 वर्षीय सपना उर्फ नीलम की शादी नौबस्ता के आवास विकास हंसपुरम निवासी राहुल तिवारी से वर्ष 2010 में की थी। राहुल तिवारी मूलरूप से घाटमपुर का रहने वाला है। सपना से उसे एक बेटा 10 वर्षीय समर तिवारी और 6 वर्षीय बेटी शौर्या तिवारी है। सपना भजन गायिका थी। वह कई शहरों में धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होकर भजन गाती थी। यूट्यूब में भी उसके काफी फालोवर हैं। दामाद राहुल तिवारी नशे का लती है और कुछ नहीं करता है। सपना की कमाई भी वह शराब में उड़ा देता था। रुपये देने से मना करने पर आए दिन उसे मारता पीटता था। गुरुवार रात करीब 12 बजे दामाद और बेटी में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद राहुल सपना को लेकर तीसरी मंजिल पर पहुंच गया और पीटने के बाद वहां से उसे धक्का दे दिया। सपना का मोबाइल मायके में ही छूट गया था।

ससुर की तहरीर पर पुलिस ने पति के खिलाफ दर्ज की हत्या की रिपोर्ट
जिस पर रात 12 बजे के आसपास देवर अंकित तिवारी का फोन आया और उसने घटना की जानकारी दी। देवर ने बताया कि वह भाभी सपना को हैलट ले जा रहा है। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी उसकी मां मीना और छोटी बहन निक्की को दी गई तो कोहराम मच गया। मां मीना अचेत हो गई।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static