दरिंदगी की सारी हदें पार, 6 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 11:45 AM (IST)

सिद्धार्थनगरः उत्तर प्रदेश में आए दिन रेप, गैंगरेप की घटनाएं सामने आ रही हैं, लेकिन इसके बावजूद सरकार या पुलिस प्रशासन द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे। इसी कड़ी में ताजा मामला सिद्धार्थनगर का है। यहां एक दरिंदें ने महज 6 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। वहीं जैसे ही दरिदें की इस घटना का पता बच्ची के परिजनों लगा तो उनके होश उड़ गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक मामला चिल्हिया थाना क्षेत्र के सेमरा बजहा गांव का है। यहां बीती रात 6 साल की मासूम अपने घर के बाहर शादी के कार्यक्रम को देख रही थी। वहीं गांव का 22 वर्षीय जितेन्द्र यादव मासूम को बहला-फुसला कर उसे बाहर झाड़ियों में ले गया। यहां उसने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। लड़की को खोजते हुए देर रात जब घर वाले घटना स्थल पर पहुंचे तो मासूम बच्ची वहां खून मे लथपथ बेहोश पड़ी थी।

होश में आने पर जब बच्ची ने अपने साथ हुए दरिंदगी के बारे मे बताया तो घर वालों के होश उड़ गए। उन्होंने इसकी तत्काल सूचना स्थानीय थाने को दी। पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसका इलाज चल रहा है।

इस मामले में परिजन आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं इस संवेदनशील मामले में पुलिस कप्तान का कहना है कि अभियुक्त की गिरफ्तारी कर समुचित धाराओं के अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static