अयोध्या जा रही टूरिस्ट बस और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत; 17 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 05:33 PM (IST)

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के जलालपुर क्षेत्र में मंगलवार भोर एक टूरिस्ट बस और ट्रक की टक्कर में एक यात्री की मौत हो गई। जबकि 17 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से पांच की हालत चिंताजनक बनी हुई है। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार, सोनभद्र के श्रद्धालु अयोध्या में श्रीरामलला के दर्शन के लिए टूरिस्ट बस से जा रहे थे। वहीं, जब भोर लगभग पांच बजे बस असबरनपुर ग्राम में रेहटी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर पहुंची तो ट्रक से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक यात्री को मौत हो गई, जबकि 17 यात्री गम्भीर रूप से घायल है। मृतक की पहचान अशोक पटेल (20) के तौर पर हुई है।
PunjabKesari
घटना की खबर मिलने के बाद थानाध्यक्ष जलालपुर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रेहटी भिजवाया। थानाध्यक्ष ने दुर्घटना के लिए ट्रक चालक की लापरवाही मानते हुए विधिक कार्रवाई की। बस में 32 यात्रियों के सवार होने की पुष्टि स्थानीय थाने की पुलिस ने की है।

ये भी पढ़ें....
अमेठी के 8 रेलवे स्टेशनों के बदले गए नाम, अब इन नामों से जानें जाएंगे स्टेशन

 उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के आठ रेलवे स्टेशनों के नाम बदल दिए गए हैंं। अमेठी की सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की पहल पर पुराने रेलवे स्टेशनों के नामों को बदला गया हैं। इन रेलवे स्टेशनों के नाम अब महापुरुषों और सनातन संस्कृति से जोड़कर रखे गए हैं।

ये भी पढ़ें.....
- CAA को लेकर बोले बरेली के मौलाना- इस बार मुसलमान झांसे में नहीं आएगा, मैंने कानून पढ़ा है...

उत्तर प्रदेश में विवादास्पद नागरिकता (संशोधन) अधिनियम (CAA), 2019 के लागू होने के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर है। मुस्लिम मिश्रित आबादी वाले इलाकों में पुलिस फोर्स द्वारा फ्लैग मार्च किया जा रहा है। इसको लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस अलर्ट है। इस बीच संवेदनशील माने जाने वाले बरेली जिले के मौलाना ने CAA का खुला समर्थन किया है। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए इस कानून का स्वागत किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static