अमरोहा के सीएचसी में लगा हेल्थ ATM, डीएम और क्षेत्रीय विधायक द्वारा किया गया शुभारंभ, 22 जांचें होंगी फ्री

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2022 - 12:01 PM (IST)

अमरोहा (मोहम्मद आसिफ): उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के गजरौला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हेल्थ एटीएम लगाया गया है। जिसका गुरुवार की दोपहर को अमरोहा के डीएम व क्षेत्रीय विधायक राजीव तरारा द्वारा शुभारंभ किया गया है। वहीं, डीएम और विधायक ने कहा कि इससे जनता को काफी लाभ मिलेगा। इसी दौरान उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण भी किया और साथ ही मरीजों का हालचाल भी जाना।
PunjabKesari
हेल्थ एटीएम में 22 जांचे होगी फ्री
बता दें कि गजरौला औद्योगिक नगरी क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हेल्थ एटीएम लगाया गया है। जिसका शुभारंभ क्षेत्रीय विधायक राजीव तरारा व अमरोहा के डीएम बीके त्रिपाठी द्वारा किया है।
PunjabKesari इस बारे में जानकारी देते हुए चिकित्सा अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह ने बताया है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हेल्थ एटीएम लगाया गया है। इस हेल्थ एटीएम में गजरौला वासियों को 22 जांचे फ्री मिलेंगी। इससे अस्पताल में आने वाले मरीजों को काफी लाभ होगा। साथ ही यह अमरोहा वासियों के लिए काफी खुशी की बात है।
PunjabKesari
वहीं, डीएम बालकृष्ण त्रिपाठी ने बताया है कि यह हेल्थ एटीएम अभी सबसे पहले गजरौला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लगाया गया है। इससे मरीजों को काफी फायदा होगा। इसके जरिए मरीज अपनी हेल्थ का चेकअप आसानी से करवा सकेंगे। डीएम ने आगे बताया कि अभी यहां से शुरुआत की गई है, आगे भी सरकारी अस्पतालों में ऐसे ही  हेल्थ एटीएम लगाए जाएंगे।
PunjabKesari
मरीज पूरी बाॅडी का करवा सकेंगे चेकअप
साथ ही क्षेत्रीय विधायक राजीव तरारा ने कहा कि यह बहुत अच्छी पहल है। इससे मरीजों को अपने चेकअप करवाने में काफी आसानी होगी। मरीज इस  हेल्थ एटीएम के माध्यम से अपनी पूरी बॉडी का चेकअप करवा पाएगे। साथ ही यहां पर डेंटल चेयर की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है। विधायक ने आगे कहा कि इसके लिए 'मैं माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने हमारे जनपद को चुना है'।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static