स्वास्थ्य सेवाओं की हकीकत जानने के लिए दौरे पर निकले स्वास्थ्य मंत्री, दिए ये दिशा-निर्देश

punjabkesari.in Saturday, Jun 06, 2020 - 03:16 PM (IST)

बहराइचः यूपी के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह शुक्रवार को बहराइच में स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लेने पहुंचे। यहां उन्होंने कैसरगज सीएचसी जिला अस्पताल और कोरोना आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना के साथ साथ स्वास्थ्य संबंधी अन्य योजनाओं का भी क्रियान्वयन शुरू हो, यह उनकी प्राथमिकता है।

स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि कोरोना के साथ-साथ टीकाकरण जापानी इंसेफेलाइटिस दिमागी बुखार और मलेरिया जैसी बीमारी के लिए स्वास्थ्य संबंधी योजनाओं का भी क्रियान्वयन किया जाए। उन्होंने बताया कि आज बाराबंकी, बहराइच श्रावस्ती और तुलसीपुर में स्वास्थ्य सेवाओं का निरीक्षण करते हुए सिद्धार्थनगर पहुंचेंगे।

स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने बताया कि उनके दौरे का मकसद स्वास्थ्य सेवाओं की जमीनी हकीकत को जानना और उसकी कमियों को दूर कर जनता को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराना है। बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री के दौरे के दौरान उनके साथ जिलाधिकारी शंभू कुमार, मुख्य विकास अधिकारी अरविंद चौहान सीएमओ डॉ. सुरेश सिंह, मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल अजय के साहनी और जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ डीके सिंह मौजूद रहे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static