मंच से उतरते ही भीड़ की धक्का मुक्की की शिकार हुई हेमा मालिनी,आंखों से छलक पड़े आंसू...Video Viral

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 01:58 PM (IST)

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज में आयोजित मातृशक्ति कार्यक्रम के दौरान मथुरा सांसद हेमा मालिनी मंच से उतरते समय भीड़ में फंस गई और जिससे परेशान होकर वह रोने लग गईं। इसी बीच यूपी विधान परिषद के सदस्य सुरेंद्र चौधरी को हेमामालिनी से मिलने पर एक पुलिस अधिकारी ने रोक दिया। जिसके बाद नाराज सुरेंद्र चौधरी ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर हंगामा करना शुरु कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सांसद हेमा मालिनी ने राधे राधे कह कर जनता को संबोधित किया कहा -बीजेपी नंबर एक 
मातृशक्ति कार्यक्रम में सांसद हेमा मालिनी ने राधे राधे कह कर जनता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नारी को नारायणी मानकर काम किया है ,आज नारी घर चला सकती है, तो देश भी चला सकती है। संसद में महिला सांसदों की संख्या पहले के मुकाबले बहुत ज्यादा है ,इस मामले में बीजेपी नंबर एक हैं। वहीं सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि मथुरा में भी वाराणसी के काशी विश्वनाथ की तर्ज पर कॉरिडोर होना चाहिए, इस आशय की मांग सरकार के समक्ष उठाई जा चुकी है। पिछले 5 सालों में यूपी में अद्भुत बदलाव हुआ है और उन्होंने कहा कि सांसद होने के नाते खुद को मैं भाग्यशाली मानती हूं कि उन्हें पीएम के रूप में नरेंद्र मोदी और सीएम के रूप में योगी आदित्यनाथ मिले। वहीं उन्होंने ने भाजपा सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि देश बदल रहा है, जो सरकार 60 वर्षों में कुछ नहीं कर पाई वह केवल 7 सालों में बीजेपी की सरकार ने कर दिखाया हैं और उन्होंने डॉक्टर अंबेडकर के सपनों को साकार किया है।आज संगम नगरी की धरा पर मातृशक्ति का कुंभ देखकर मैं अभिभूत हूं। 
 

विधान परिषद के सदस्य सुरेंद्र चौधरी का हेमा मालिनी से ना मिलने पर बवाल कहा- वे हीरोइन ही तो हैं
वहीं कार्यक्रम के दौरान विधान परिषद के सदस्य सुरेंद्र चौधरी ने हेमा मालिनी से मिलने को कहा। जहां मौके पर तैनात पुलिस अधिकारी ने उन्हें रोक दिया और उन्हें समझाते हुए कहा कि किसी को भी अंदर नहीं जाने दे सकते। इस पर सुरेंद्र चौधरी ने जवाब देते हुए कहा कि वे हीरोइन ही तो हैं, मिलने में क्या दिक्कत है। बस फिर क्या था सुरेंद्र चौधरी ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर हंगामा करना शुरु कर दिया, जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static