मातम में बदला होली का त्योहार! सुलतानपुर में गोमती नदी में डूबने से 4 युवकों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 02:20 PM (IST)

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के कोतवाली क्षेत्र में गोमती नदी में स्नान के दौरान चार युवकों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने गुरूवार को बताया कि होली का रंग खेलने के बाद सीताकुंड घाट पर बुधवार शाम चार युवक स्नान करने गये थे। उनमें से एक युवक तैर कर नदी पार करने के दौरान डूबने लगा, जिसे बचाने के प्रयास में एक एक कर तीन अन्य साथी में डूब गए।
PunjabKesari
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस और एनडीआरएफ के गोताखोरों ने तलाशी अभियान चलाया और देर शाम अमित राठौर (30), गया प्रसाद (28) और रुद्र कुमार (18) का शव बरामद कर लिया जिसे पोस्टमाटर्म कराकर परिजनों को सौप दिया गया है। चौथे युवक का हालांकि देर शाम तक पता नहीं चल सका था। अंधेरा होने की वजह से तलाशी अभियान रोक दिया गया और आज सुबह गोताखोरों को हादसे से कुछ दूरी पर अनिल (18) का शव उतराया मिला। जिलाधिकारी जसजीत कौर व एसपी सोमेन वर्मा राहत कार्य के दौरान पल पल की जानकारी लेते रहे।
PunjabKesari
घटना की जानकारी लगते ही जिलाधिकारी जसजीत कौर और पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा मौके पर पहुंचे। हालांकि उसके पहले ही स्थानीय लोगों और गोताखोरों की मदद से दरियापुर के रहने वाले अमित, शास्त्री नगर के रहने वाले रितेश को बाहर निकाल लिया गया, लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी. वहीं दरियापुर का रहने वाला शक्ति नाम का युवक अभी भी गायब है जिसकी तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static