रात को युवक से फोन पर बात करती थी बेटी, गुस्साए पिता ने हत्या कर शव हिंडन नदी में फेंका

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 10:20 AM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले के पांची गांव में होमगार्ड (Home Guard) के रूप में कार्यरत एक पिता (Father) ने अपनी बेटी (Daughter) की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी और उसका शव (DEad Body) भाई की मदद से मुकारी गांव में हिंडन पुल से नीचे फेंक दिया। पुलिस ने 23 फरवरी की हुई इस घटना का खुलासा करते हुए आरोपी पिता को गुरुवार को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। पुलिस (Police) ने उसकी निशानदेही पर हिंडन नदी (Hindon River) से मृतक युवती का शव (Dead Body) बरामद किया और पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया।

PunjabKesari

पुलिस क्षेत्राधिकारी खेकड़ा प्रीता सिंह ने गुरुवार देर शाम किया घटना का खुलासा
मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस क्षेत्राधिकारी खेकड़ा प्रीता सिंह ने गुरुवार देर शाम घटना का खुलासा किया। सिंह ने बताया कि बीती 26 फरवरी को थाना चांदीनगर पुलिस को सूचना मिली कि उसी थाने में तैनात होमगार्ड प्रमोद निवासी ग्राम पांची ने अपनी 16 वर्षीय लड़की जिया उपाध्याय की हत्या कर शव को हिंडन नदी में फेंक दिया है। सूचना पर पुलिस द्वारा प्रमोद को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसकी निशानदेही पर उसकी लड़की का शव हिंडन नदी से बरामद किया गया।

PunjabKesari

गिरफ्तार आरोपी प्रमोद ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया अपना अपराध
सीओ सिंह के अनुसार गिरफ्तार आरोपी प्रमोद ने पुलिस पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि उसने 23 फरवरी की रात बेटी को एक युवक से बात करते हुए देख लिया और गुस्से में आकर उसने उसकी रात में ही हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक प्रमोद ने बताया कि उसने शव को अपने भाई मोहित के साथ मिलकर मुकारी गांव में हिंडन नदी के पुल से नीचे फेंक दिया था। सिंह ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static