योगी का तंज- अब ये नारा नहीं चलेगा जो सपा सरकार में लगता था, जो जमीन खाली है वो जमीन हमारी है

punjabkesari.in Sunday, Dec 26, 2021 - 05:56 PM (IST)

प्रयागराज: बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की ध्वस्त की गई मकान की जमीन पर आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भूमि पूजन किया। अब इस जमीन पर उत्तर प्रदेश सरकार गरीबों के लिए मकान बनाकर देगी।
PunjabKesari
बता दें कि शहर के लूकरगंज इलाके में अतीक अहमद के द्वारा खाली जमीन पर अवैध कब्जा कर मकान बनाया गया था, जिसे सरकार ने कानूनी कार्रवाई करते हुए अपने कब्जे में ले लिया है। इस जमान पर सीएम योगी भूमि पूजन किए। अब इस जमीन पर सरकार 76 गरीबों के लिए आवास बनाने का कार्य करेगी।  

इस दौरान जनता को संबोधन करते हुए कहा कि 2017 से पहले गरीब लूट जाता था,अपनी संपत्ति की रक्षा नही कर पाता था..आज माफिया की कब्जाई जमीन पर भूमिपूजन करके गरीबो के लिए आवास योजना का शिलान्यास कर दिया है। उन्होंने कहा आपने देखा होगा, हमने जिन योजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास किया,ये योजनाएं पहले भी मिल सकती थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

योगी ने कहा पिछले 3 दिन से आप देख रहे होंगे समाजवादी पार्टी की इत्र बनाने वाले कारोबारी के घर से दिवालो से रुपये के बंडल निकल रहे हैं। कल भी 257 करोड़ रुपये, सोने चांदी निकले ,आज भी करीब 100 करोड़ रुपये निकले हैं। ये योजनाओं को पहले भी दिया जा सकता था लेकिन पिछली सरकारें अराजकता की प्रतीक बनकर व्यापारी गरीबो के हक को लूट जाती थीं।

पहले की सरकारें बिल्कुल उदासीन रहती थीं, लेकिन आज हर गरीब को आवास,पिछले साढ़े 4 साल में 43 लाख आवास दिए,प्रयागराज में ही अकेले सवा लाख आवास दिया गया। पहले प्रदेश में गुंडाराज, माफियाराज अराजकता थी, आज माफिया की कमर तोड़ दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static