हमीरपुर में भीषण हादसा: ट्रक और लोडर की टक्कर में 3 युवकों की दर्दनाक मौत, 4 गंभीर रुप से घायल

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 10:08 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश में हमीरपुर में शनिवार को आयोजित शौर्य महोत्सव से हिस्सा लेकर लौट रहे लोडर सवार तीन युवकों की ट्रक और लोडर की टक्कर में मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार महोबा जा रहे लोडर की ट्रक से टक्कर में लोडर सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि चार अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये। दो घायलों को कानपुर रेफर कर दिया गया है।       
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक हमीरपुर शहर में एक सप्ताह से चल रहे शौर्य कार्यक्रम में वीडियोग्राफी कर रहे महोबा निवासी कमल, कमलेश, दीप, राहुल, रोहित, पवन एवं लखनलाल अपने घर सामान लेकर लोडर से महोबा जा रहे थे। तभी मौदहा क्षेत्र में पिपरौदा मोड़ के पास सामने से आ रहे एक ट्रक ने लोडर में सामने से टक्कर मार दी। इसमें लखनलाल (35), पवन (25), राहुल (19) की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जब कि चार लोग बुरी तरह घायल हो गये।
PunjabKesari
गंभीर रूप से घायल हुए रोहित एवं दीप को कानपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि दो घायलों का इलाज यहां जिला अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है।       
PunjabKesari
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को घटनास्थल पर पहुंच कर राहत एवं बचाव का काम करने का निर्देश दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static