शादी समारोह में जा रहे कार सवारों को अज्ञात वाहन ने मारी जोरदार टक्कर, 3 लोगों की मौत...4 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 11:17 AM (IST)

Aligarh Road Accident: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां शादी समारोह में शामिल होने जा रहे कार सवारों को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर के डिबाई के गांव नरेना से बीते सोमवार की रात को एक बारात अतरौली के ओरेनी दलपतपुर आई थी। इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए 6 लोग कार में सवार होकर बुलंदशहर से अतरौली जा रहे थे। वहीं, जब कार रात के करीब 11.30 बजे ओरेनी गांव के दलपतपुर के पास पहुंची तो एक अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर कार सवार बाबू, भागेश्वर व एक अज्ञात की मौत हो गई।जबकि देवेश, अमरदीप, पुष्पेन्द्र और एक अज्ञात गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी।
PunjabKesari
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतरौली भिजवाया गया। जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया। जहां घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस अज्ञात वाहन का पता लगाने में जुटी हुई है।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
Noida News: केंद्र सरकार के प्रस्ताव पर नहीं बनी मंजूरी, 21 से 23 तक किसानों का 'दिल्ली कूच' का ऐलान

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में प्रदर्शन कर रहे किसान समूहों ने सोमवार को कहा कि वे विकसित भूखंड और अतीत में अधिग्रहीत उनकी जमीन के लिए अधिक मुआवजे सहित अपनी मांगों को लेकर दबाव बनाने के लिए 23 फरवरी को दिल्ली मार्च करेंगे। महिलाओं सहित हजारों ग्रामीणों ने 8 फरवरी को राष्ट्रीय राजधानी के साथ लगती नोएडा की सीमाओं पर कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली जाने का असफल प्रयास किया था, जिससे शहर में यातायात अवरूद्ध हो गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static