कन्नौज में भीषण सड़क हादसा; तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 12:24 PM (IST)

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक, हादसे में मरने वाले सभी लोग कन्नौज जिले के रहने वाले हैं। यह हादसा उस समय हुआ जब फर्रुखाबाद में किसी कार्यक्रम मे शामिल होकर सभी कन्नौज वापस लौट रहे थे। तभी काली नदी के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और घायलों को छिबरामऊ के सौ शैय्या अस्पताल पहुंचाया।

PunjabKesari
घटना के बाद ट्रक चालक हो गया फरार
यहां पर डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। वहीं, हादसे की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः जेल में बंद Elvish Yadav पर अब गुरुग्राम पुलिस ने कसा शिकंजा, इस केस में गिरफ्तारी की कर रही तैयारी
नोएडा के सेक्टर से 113 से रविवार को गिरफ्तार हुए मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही। पुलिस ने उसे नोएडा में हुई रेव पार्टी में स्नेक बाइट प्रोवाइड कराने के मामले में आरोपी बनाया और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इसी बीच अब गुरुग्राम पुलिस ने भी एल्विश के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस कंटेंट क्रिएटर मैक्सटर्न के साथ मारपीट करने के मामले में जांच कर रही है और उसे गिरफ्तार करने की तैयारी में है।

​​​​​​​


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static