बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा: ट्रक से हुई बाइक की जोरदार टक्कर...2 दोस्तों की मौत

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 03:23 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में बुंदेलखंड एक्सप्रेस- वे पर भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां तेज रफ्तार बाइक की जोरदार टक्कर ट्रक से हो गई। इस सड़क हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पूरा मामला यह है
मामला जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र के बल्लान गांव का है। बताया जा रहा है कि दोनों दोस्त चित्रकूट की तरफ से बाइक में सवार होकर घर वापस जा रहे थे। तभी अचानक ट्रक से टक्कर हो गई। पुलिस ने बताया कि दोनों के पास से आई कार्ड बरामद हुए है। जिसकी मदद से उनके घर वालों को कॉन्टेक्ट कर हादसे की सूचना दी गई। घटना से दोनों परिवार में मातम का माहौल छा गया।

DSP आनंद पांडेय ने बताया
वहीं, DSP आनंद पांडेय ने बताया कि ये देर रात दोनों बाइक सवार चित्रकूट की तरफ से आ रहे थे। तभी एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक से उनकी बाइक टकरा गई। फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है। मृतकों की पहचान सलिल कुमार और जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static