UNNAO CRIME NEWS: बेटों को जहर देकर फांसी पर झूली मां, महिला समेत 2 की मौत; सामने आई बड़ी वजह

punjabkesari.in Monday, May 20, 2024 - 09:48 PM (IST)

उन्नाव: सदर कोतवाली अंतर्गत पटकापुर गांव में पति की मौत के बाद से ससुरालियों के तानों से परेशान महिला ने अपने दो बेटों को कीटनाशक पिला दिया। इसके बाद खुद फंदे से लटक गई। महिला के पिता उन्हें कानपुर के हैलट अस्पताल ले जा रहे थे तभी रास्ते में महिला व छोटे बेटे की मौत हो गई। सीओ ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की हैंगिग से मौत होने की बात सामने आई है। वहीं बच्चे की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत होने की पुष्टि हुई है।

PunjabKesari

सूचना पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस कर रही मामले की जांच
पटकापुर गांव निवासी सोमवती (35) पत्नी स्व. संत कुमार ने शनिवार देर रात ससुरालियों की प्रताड़ना से आजिज आकर अपने दो बेटों अंश (12) व सुधीर (9) को कीटनाशक पिला दिया और खुद फंदे से लटक गई। पड़ोसियों से मिली सूचना पर सोमवती के पिता बिहार थानाक्षेत्र के चिकंदरपुर निवासी शिवशंकर परिजनों के साथ उसके घर पहुंचे। घटना की सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस घर पहुंची और जांच की।

PunjabKesari

पिता की तहरीर पर आरोपियों पर मामला दर्ज 
पिता शिवशंकर ने बताया कि 13 साल पहले बेटी की शादी की थी। 20 फरवरी-2024 को दामाद संत कुमार की बीमारी से मौत हो गई थी। दामाद की मौत के बाद बेटी के जेठ कमलेश, प्रकाश, बालकराम व बालकराम की पत्नी मधु उसकी बेटी को प्रताड़ित करने लगे। बेटी का घर से निकलना मुश्किल कर दिया था। इससे वह एक-एक रुपये के लिए मोहताज हो गई थी। यहां तक कि बच्चों की फीस भी नहीं जमा हो पा रही थी। इससे परेशान होकर बेटी ने यह कदम उठाया है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीन जेठ व जेठानी के विरुद्ध प्रताड़ित करने व आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है। महिला की हैगिंग व बेटे की मौत का कारण स्पष्ट न होने से बिसरा सुरक्षित किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static