पति ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, पत्नी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 03:07 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं में दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति ने नाबालिग किशोरी को अपने घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी पत्नी ने मोबाइल फोन से उसका वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर सुसगंत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। यह मामला थाना फैजगंज बेहटा के एक गांव का है। पुलिस के अनुसार 12 जुलाई को एक व्यक्ति ने गांव की ही एक नाबालिग किशोरी को किसी बहाने से अपने घर बुला लिया। इसके बाद उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और उसकी पत्नी इस दौरान इस कुकृत्य का वीडियो बनाती रही।       

पति पत्नी ने पीड़ित किशोरी को घटना के बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस डर से युवती ने किसी से भी घटना के बावत कुछ भी नहीं कहा, लेकिन आरोपी की पत्नी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिससे पूरे मामले की जानकारी पूरे क्षेत्र के हो गई। पीड़तिा के घर वालों को जब वीडियो की जानकारी हुई तब घरवालों ने उससे घटना की बावत पूछा। तब पीड़तिा ने रोते हुए पूरी बात परिवार वालों को बता दी। 

थानाध्यक्ष चरण सिंह राणा ने बताया कि किशोरी ने उक्त दंपत्ति के खिलाफ नामजद तहरीर पुलिस थाने में दी है। इसके आधार पर थाना फैजगंज बेहटा पुलिस ने दोनों के खिलााफ पाक्सो, आईपीसी व आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया। सं निर्मल
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static