मैं IAS हूं...पहचान बताने पर भी पुलिसवालों ने गाड़ी से उतरवा लिया हूटर और नीली बत्‍ती, SP ने दो सब इंस्पेक्टरों को किया लाइन हाजिर

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 06:33 PM (IST)

Barabanki News: बाराबंकी जिले में यातायात माह के तहत एक आईएएस अफसर की गाड़ी से नीली बत्ती उतरवाना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। पूरा मामला बाराबंकी शहर के पटेल तिराहे का है जहां पर यातायात माह के तहत बुधवार की देर शाम पुलिस और ट्रैफिक पुलिस गाड़ियों की सघन चेकिंग करते हुए नियम विरुद्ध वाहनों पर कार्रवाई कर रही थी। इसी दौरान बाराबंकी में ज्वाइंट मैजिस्ट्रेट के रूप में कार्यरत आईएएस अफसर मधुमिता सिंह ड्यूटी से वापस लौट रही थीं। तभी पटेल तिराहे पर पुलिसकर्मियों ने उनकी गाड़ी रोक ली।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मियों द्वारा गाड़ी रोके जाने पर आईएएस मधुमिता सिंह ने अपना परिचय भी पुलिसकर्मियों को दिया, बोलीं कि मैं आईएएस हूं। लेकिन पुलिसकर्मियों ने गाड़ी के ड्राइवर से उसी समय नीली बत्ती उतरवा दी। आईएएस अफसर मधुमिता सिंह की गाड़ी से नीली बत्ती उतरवाने के दौरान पुलिस कर्मियों ने इसका वीडियो भी बनाया। जो बाद में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। वहीं जब इस पूरे मामले की जानकारी डीएम सत्येंद्र कुमार को हुई तो उन्होंने एसपी दिनेश कुमार सिंह से कड़ी नाराजगी जताई। जिसके बाद एसपी ने आईएएस मधुमिता सिंह की गाड़ी से नीली बत्ती उतरवाने वाले उप निरीक्षक विशुन कुमार शर्मा और उप निरीक्षक मनोज कुमार सिंह पर कड़ी कार्रवाई करते हुए दोनों को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया।
PunjabKesari
उप निरीक्षक विशुन कुमार शर्मा नगर कोतवाली में एसएसआई के पद पर तैनाथ थे। जबकि उप निरीक्षक मनोज कुमार सिंह आवास विकास कॉलोनी के चौकी प्रभारी थे। दोनों को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया। वहीं एसपी की इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static