बीजेपी के फायरब्रांड नेता का वीडियो वायरल, कहा-मैं 100 विधायक के बराबर हूँ,  माहौल बिगाड़ने वालों संभल जाओ वर्ना...

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 03:07 PM (IST)

मेरठः भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और मेरठ की सरधना विधानसभा सीट से दो बार विधायक रहे संगीत सोम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पूर्व विधायक मंच से बोलते हुए एलान कर रहे हैं कि वो अभी भी सौ विधायकों के बराबर शक्तिशाली हैं और अगर किसी ने माहौल बिगाड़ना चाहा तो वो पहले भी लोगों को ठीक कर चुके हैं और आगे भी ठीक कर देंगे। दरअसल, भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम सरधना कस्बे में हो रहे स्वतंत्रता दिवस के एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अथिति शिरकत करने पहुंचे थे। उन्होंने वहां भीड़ को देखकर मंच से कहा कि वो काफी समय से देख रहे हैं कि  सरधना कस्बे में कुछ लोग माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। अपने बयानों से अक्सर सुर्खिययों में रहने वाले बीजेपी नेता संगीत सोम ने कहा कि अगर सरधना कस्बे में  किसी ने भी माहौल खराब करने की कोशिश की तो ऐसे लोगों का इलाज किया जाएगा।

व्यवस्था बिगाड़ने वालों का इलाज करने में मुझे देर नहीं लगेगी
संगीत सोम ने कहा कि सार्वजनिक मंच से कहने का मौका नहीं मिला इसलिए अब कह रहा हूँ। उन्होंने कहा कि पिछले 3 से 4 महीने से शिकायतें उन्हें मिल रही हैं कि कुछ लोग 10 साल बाद कस्बे में गुंडई करने की कोशिश कर रहे हैं । बड़बोले नेता संगीत सोम ने कहा कि मंच के माध्यम से ही समझा देना चाहता हूँ कि मैं अभी कहीं गया नहीं हूँ।अगर जरा सी भी किसी ने कस्बे में व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश की तो आप जानते हैं कि संगीत सोम कस्बे में है। ऐसा करने वाले का इलाज करने में मुझे देर नहीं लगेगी।

जो दस साल से छुपे बैठे थे अब गुंडई कर रहे हैं 
संगीत सोम ने कहा कि मैं देख रहा था कि कौन कौन हैं जो दस साल से छुपे बैठे थे और अब गुंडई कर रहे हैं । उन्होंने मंच से चेतावनी भरे लहजे में बोलते हुए कहा कि आप जानते हैं कि पीछे भी मैंने क्या इंतजाम किया है और आगे भी क्या करूंगा। उन्होंने कहा कि मैं ताकत में कम नहीं हूँ,अगर किसी के भी दिमाग में गलतफहमी हो कि संगीत सोम ताकत में कम है तो जान ले कि सौ विधायकों के बराबर अभी भी मैं अकेला हूँ। मंच से बोलते हुए संगीत सोम ने सरधना इंस्पेक्टर को निर्देश भी दिए कि अगर कहीं भी गड़बड़ी हो तो ऐसा करने वाले को लाठी लेकर नदी के पार वो कराकर आएं । बता दें कि बीते देर रात्रि  तक चले  एक कार्यक्रम में संगीत सोम ने काफी समय बाद सार्वजनिक मंच से कुछ कहा है। गौरतलब है कि सपा के अतुल प्रधान इस समय सरधना से विधायक हैं। माना जा रहा है कि परोक्ष रूप से उन्ही के ऊपर निशाना साधा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static