राजभर ने राजनेताओं पर साधा निशाना,कहा- इनका बस चले तो ये देश को भी बेच दें

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 08:35 AM (IST)

मुरादाबाद: विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी(सुभासपा) के मुखिया और उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने राजनेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इनका बस चले तो ये देश बेचकर कहीं और भाग जाएं। पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांग सशक्तिकरण मंत्री राजभर ने युवा जन कल्याण विकास समिति द्वारा आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि देश के नेताओं का बस चले तो ये देश बेचकर यहां से भाग जाएं। उन्होंने जनता का आह्नान किया कि वे राजनेताओं के पीछे भागना बंद करें। परिजनोंं को चाहिए कि वह नेताओं के पीछे भागने के बजाए अपने बच्चों पर ध्यान दें।

राजभर से पत्रकारों ने सवाल पूछा कि आप के पीछे भी लोगों को नहीं भागना चाहिए, तो उन्होंने तपाक से जवाब दिया कि केवल एक मैं ऐसा नेता हूं, जो औरों से बिल्कुल अलग है, भिन्न है। इसलिए नेताओं के पीछे न भागकर सब लोग अपने बच्चों पर ध्यान लगाएं। नेताओं को उनके हाल पर छोड़ दें वे खुद सही हो जाएंगे।

इस बीच, शहर की जानी मानी हस्तियों को सम्मानित किए जाने आयोजन में फिल्मी गानों पर भोंडा डांस शुरू हो गया, हालांकि खचाखच भरे हाल में मंत्री ने डांस का विरोध नहीं किया। नृत्य के बाद कैबिनेट मंत्री ने शराबबंदी का ऐलान करते हुए कहा कि बिहार और गुजरात की तरह अब उत्तर प्रदेश में भी पूर्णता शराबबंदी लागू होनी चाहिए, इसके लिए उनकी पार्टी की महिला विंग आगामी बीस मई से जनपद बलिया से एक आंदोलन छेड़ने जा रही हैं, उनका कहना था कि शराब जैसी कुरीति के चलते बहुत गरीब लोग मर रहे हैं।

गौरतलब है कि राजभर शनिवार देर रात मुरादाबाद पहुंचे थे जहां उन्होंने सर्किट हाउस में विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की थी और दिशा निर्देश दिए थे। कला साहित्य सम्मान समारोह में नेताओं को लेकर उनकी तीखी प्रतिक्रिया ने उनके बागी तेवरों को उजागर कर दिया है।

इससे पहले उन्होंने सुबह पत्रकारों से शराबबंदी के साथ ही कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय जाहिर की थी जिसमें दलितों पर देश भर और प्रदेश में अत्याचार,जिन्ना विवाद और कानून व्यवस्था पर भाजपा सरकार की तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों से बेहतर कानून व्यवस्था इस सरकार में है। अपराधी खुद थाने पहुंच रहे हैं कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए। समाज भय मुक्त हो रहा है ये अच्छे संकेत हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static