कमलेश हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, होटल में लगे CCTV में कातिल हुए बेनकाब

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 01:33 PM (IST)

लखनऊः हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या मामले में यूपी पुलिस को एक के बाद एक सुराग मिल रहे हैं। रविवार को होटल से पुलिस को खून से लथपथ आरोपी के कपड़े बरामद हुए। वहीं अब उसी होटल के सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों तस्वीर सामने आई है। जिनकी तलाश पुलिस छापेमारी कर रही है।

आरोपियों की तस्वीर लखनऊ के नाका इलाके में स्थित खालसा होटल की है। इस बारे में पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने 17/18 अक्टूबर की रात 12 बजकर 8 मिनट पर होटल में चेक इन किया था। वहीं 18 अक्टूबर की सुबह 11 बजकर 38 मिनट पर दोनों आरोपी भगवा कपड़े पहने होटल से निकलते हुए नजर आ रहे है। जबकि आरोपियों के हाथ में थैला भी नजर आ रहा है।

बताया जा रहा है कि कमलेश के कातिल होटल के G-103 में रुके थे। मोइनुद्दीन और अशफाक के रूप में आरोपियों की पहचान हुई है। 17 अक्टूबर को आरोपियों ने होटल में कमरा लिया था। वहीं, हत्यारों ने 18 अक्टूबर को वारदात को अंजाम देने के बाद होटल में जाकर खून से सना हुआ कुर्ता बदला था, जिसे पुलिस ने आज बरामद कर लिया है। मौके पर फोरेंसिक टीम कपड़ों की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, होटल के कमरे से भगवा कपड़े के अलावा मोबाइल फोन, सेविंग किट और आरोपियों के बैग बरामद किए गए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static