इमरान मसूद का फूटा गुस्सा, कहा- मुसलमानों एक हो जाओ, तुम्हारी वजह से मुझे पैर पकड़ने पड़े, मेरा कुत्ता...

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 12:00 PM (IST)

सहारनपुर: यूपी चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही तमाम नेताओं ने पाले बदले, जिनमें से कई नेता दल बदलने के बाद सियासी तौर पर एक कदम आगे बढ़े, लेकिन कई नेता ऐसे भी हैं जिनकी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं पर पानी फिर गया। इसी कड़ी में पहला नाम आता है कांग्रेस छोड़कर सपा में शामिल होने वाले इमरान मसूद का। इस घटनाक्रम से इमरान मसूद बेहद असहज महसूस कर रहे हैं। जिसका जीता जागता सबूत उनका एक वायरल वीडियो है, जिसमें वह अपना गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं।
PunjabKesari
वायरल वीडियो में इमरान कहते नजर आ रहे हैं कि 'मुसलमानों एक हो जाओ, तुम्हारी वजह से मुझे पैर पकड़ने पड़े, मेरा कुत्ता बना दिया, तुम एक हो जाओ तो वह मेरे पैर पकड़कर खुद टिकट देंगे।' यह वीडियो अंबाला रोड के मेघ छप्पर स्थित इमरान मसूद के निवास के बाहर का है।
PunjabKesari
बता दें कि 11 जनवरी को इमरान मसूद कांग्रेस छोड़ सपा में गए, लेकिन सपा ने उन्हें टिकट नहीं दी है। अखिलेश यादव के इस रवैये से नाराज इमरान मसूद से जब इस वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने वीडियो बनाने वाले पर नाराजगी जताते हुए कहा कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था, हालांकि हमने कुछ गलत नहीं कहा है। मैं अपने समर्थकों से तमाम बातें करता हूं, यह भी वैसी ही एक बात है, इसमें हमने जो कहा है सही कहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static