मामूली से विवाद में दोस्त ने एक के बाद एक किए चाकू से कई बार प्रहार, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Jun 11, 2018 - 02:24 PM (IST)

बरेलीः बरेली शहर के बारादरी क्षेत्र में घटित स्तब्धकारी वारदात में 15 साल के लड़के ने अपने एक अन्य नाबालिग दोस्त की चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी।  इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कटुकुइयां इलाके में इनायतगंज बजरिया मोहल्ला निवासी अशफाक का पुत्र गुलजार (16) रविवार रात करीब साढ़े 12 बजे अपने पिता की दुकान के बाहर बैठा था। उन्होंने बताया कि इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला उसका 15 वर्षीय दोस्त वहां आ गया। दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच उस लड़के ने चाकू निकालकर गुलजार पर ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिए।      

उन्होंने बताया कि गुलजार के पेट में एक के बाद एक कई प्रहार किए गए। जिससे उसकी आंतें बाहर निकल आईं। चीख पुकार मचने पर हमलावर फरार हो गया। परिजन घायल को अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बरेली के अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर शहर के सभी थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। नाबालिग हमलावर को पकडऩे के लिए पुलिस रात से ही दबिश दे रही है। घटना के पीछे विवाद का अभी पता नहीं चला है। 

रात में ही पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेना चाह रही थी लेकिन परिजन ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। इसको लेकर पुलिस और परिजनों के बीच नोकझोंक भी हुई। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ थाना बारादरी में रिपोर्ट दर्ज की है। शव का पोस्टमार्टम सोमवार को होगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static