बदमाशों के हौसले बुलंदः मामूली विवाद में दबंगों ने सब्जी विक्रेता को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Apr 14, 2018 - 04:12 PM (IST)

बांदाः उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वह किसी भी घटना को अंजाम देने से नहीं डरते। ताजा मामला बांदा जिले का हैं। यहां मामूली से लेन देन के विवाद में दबंगों ने युवक को लाठी डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के मुताबिक मामला बांदा के पैलानी थाना क्षेत्र के पड़ेरी का है। यहां 26 वर्षीय शिवलखन की दबंगों ने लाठी डंडो से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। 

स्थानीय लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के परिजनों के मुताबिक़ मृतक सब्ज़ी का कारोबार करता था और गांव के ही दबंगो रामबरन से लेन देन को लेकर कुछ विवाद हुआ था। आज भी जब वह सब्ज़ी बेचकर साइकिल से घर वापस आ रहा था तभी घात लगाकर रामबरन और उसके भाइयों ने उस पर हमला बोल दिया और लाठी डंडो से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर फरार हो गए। 

फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static