अलीगढ़ में चोरी के शक में युवक को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाल, ओवैसी बोले- ऐसी घटनाओं पर विराम नहीं लगा पा रही सरकार

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 05:57 PM (IST)

लखनऊ /हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार ने जब से केंद्र में सत्ता की बागडोर संभाली है, पीटकर की जाने वाली हत्या की घटनाओं पर विराम नहीं लग रहा है।

ओवैसी, उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में चोरी के आरोप में भीड़ द्वारा एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीटकर हत्या करने से जुड़ी खबरों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। ओवैसी ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, "2014 के बाद से पीटकर हत्या करने की घटनाओं पर विराम नहीं लग रहा है। भीड़ अब उत्साहित हो गई है क्योंकि वह जानती है कि वह बच जाएगी।"

मंगलवार रात चोरी के आरोप में भीड़ ने अलीगढ़ में एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीटकर हत्या कर दी, जिससे सांप्रदायिक तनाव पैदा हो गया। ओवैसी ने एक अलग पोस्ट में, कांग्रेस शासित हिमाचल प्रदेश के नाहन में एक मुस्लिम व्यापारी की दुकान में तोड़फोड़ की घटना का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि पार्टी नेता राहुल गांधी की 'मोहब्बत की दुकान' का नारा भाजपा के 'सबका साथ, सबका विकास' के नारे की तरह एक खोखला वादा जान पड़ता है। एआईएमआईएम प्रमुख ने एक अन्य पोस्ट में कहा, "अगर लुटेरे मुस्लिम होते और दुकानदार हिंदू होता तो पुलिस मूकदर्शक नहीं बनी रहती, लेकिन मुझे लगता है कि 'सबका साथ' की तरह 'मोहब्बत की दुकान' भी एक जुमला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static