UP: लड़की को अकेला देख मनचलों ने की अश्लील हरकत, लोगों ने पकड़ा और खंभे से बांधकर पीटा

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 10:41 AM (IST)

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी में मनचलों को लड़की को छेड़ना भारी पड़ गया, लोगों ने मनचलों को ऐसा सबक सिखाया कि दोबारा ऐसा करने का सोच भी न सकेंगे। दरअसल, कुछ मनचलों ने एक लड़की को अकेला देखकर उसके साथ अश्लील हरकत कर दी। स्थानीय लोगों को पता चला तो उन्होंने मनचलों को पकड़ने की कोशिश की। ऐसे में सभी भाग गए, लेकिन एक भीड़ के हत्थे चढ़ गया। स्थानीय लोगों ने मनचलों को ऐसा सबक सिखाया कि अगली बार से वह किसी लड़की को देखकर कोई गलत ख्याल शायद ही अपने दिमाग में लाएंगे। लोगों ने खंभे से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और युवक को थाने लेकर चली गई। पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई कर रही है।

मामला बाराबंकी के सुबेहा नगर पंचायत का है। काशीराम कालोनी इलाके में दो मनचले पहुंचे और हैडपंप पर एक लड़की को देखकर अश्लील हरकतें करने लगे। मनचले जब हरकत कर रहे थे तो एक पड़ोस में रहने वाली महिला ने देख लिया। इसके बाद महिला ने शोर मचा दिया और इकट्ठा हुए लोगों को मनचलों को पकड़ने को कहा। इकट्ठा हुए लोगों ने तुरंत मनचलों को पकड़ने के लिए दौड़ लगाई। मनचलों ने लोगों को आता देखकर भागने की कोशिश की। मनचलों में से एक तो भाग निकला लेकिन, दूसरा पकड़ में आ गया। ग्रामीणों ने मनचले को पकड़ कर खंभे से बांध दिया और इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस की गिरफ्त में पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका नाम शिवा है। पकड़ा गया युवक रसूलपुर मजरे सिधियांवा गांव निवासी शिवा पुत्र रामजगन बताया जा रहा है। सुबेहा थाना प्रभारी गजेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस दूसरे मनचले की तलाश में जुटी है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है और दूसरे साथी का पता लगाने की कोशिश में जुटी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static